ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरअधेड़ का शव गांव में पड़ा मिला, हत्या की आशंका

अधेड़ का शव गांव में पड़ा मिला, हत्या की आशंका

अधेड़ का शव गांव में पड़ा मिला, हत्या की आशंका

अधेड़ का शव गांव में पड़ा मिला, हत्या की आशंका
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 02 Dec 2022 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भोजाहेड़ी गांव में रात में मजदूरी को गए एससी वर्ग के ग्रामीण का शव सुबह गांव में रास्ते में पड़ा मिला। इससे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों के मुताबिक तीन लोग उसे मजदूरी के काम पर घर से ले गए थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा गया।

मृतक के पुत्र सौरभ ने थाना पुरकाजी ने पुलिस को तहरीर बताया कि बुधवार की सांय उसके पिता 45 वर्षीय रमेश पुत्र इलमचंद को तीन लोग मजदूरी के लिए लेकर घर से बुलाकर ले गए थे। सुबह उसके पिता का शव गांव में पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगाया है कि जो लोग मजदूरी के लिए बुलाकर ले गए थे उनका कुछ पता नहीं लग रहा है। उक्त लोग नहीं मिल रहे हैं। सूचना पर कोतवाल ज्ञानेश्वर बौद्ध पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों को जानकारी दी।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय एवं सीओ ने भी गांव पहुंच घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जानकारी ली। फॉरंसिक टीम भी जांच को गांव पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा गया। उधर ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष आशंका जताई कि रमेश की सुनियोजित तरीके से हत्या की गई है। कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीओ सदर योगेंद्र कुमार ने बताया कि शव पर चोट के निशान भी नहीं है। एक वाहन के नीचे शव मिला है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ जो तहरीर दी थी वह वापस ले ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.