ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरबदमाशों ने मुर्गों से लदे दो वाहन लूटे, चालक समेत कई को बांधकर डाला

बदमाशों ने मुर्गों से लदे दो वाहन लूटे, चालक समेत कई को बांधकर डाला

जिले के तितावी थाना क्षेत्र के अंतर्गत छतैला मोड पर बदमाशों ने रात्रि करीब तीन बजे छतैला गांव के मुर्गा फार्म से मुर्गे लेकर चले दो वाहनों को हथियारों के बल पर रोककर लूट लिया। बदमाश दोनों वाहनों में...

बदमाशों ने मुर्गों से लदे दो वाहन लूटे, चालक समेत कई को बांधकर डाला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 17 May 2019 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के तितावी थाना क्षेत्र के अंतर्गत छतैला मोड पर बदमाशों ने रात्रि करीब तीन बजे छतैला गांव के मुर्गा फार्म से मुर्गे लेकर चले दो वाहनों को हथियारों के बल पर रोककर लूट लिया। बदमाश दोनों वाहनों में सवार चालकों समेत पांचों लोगों को बांधकर खेतों में डाल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ।

एसपी देहात आलोक शर्मा के अनुसार गांव छतैला निवासी मुन्ना का बड़ा मुर्गी फार्म है। बुलंदशहर जनपद के कस्बा गुलावठी निवासी नौशाद पुत्र अयूब अपने साथी हापुड़ निवासी दानिश पुत्र कमरूद्दीन के साथ आधी रात में अपनी टाटा एस गाड़ी में 14 कुंटल मुर्गा लेकर चला। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख बताई गई है।

इसके अलावा सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के गांव थावनी का निवासी अब्दुल कादिर भी अपने दो अन्य साथियों के साथ बोलेरो गाडी में दस कुंटल से अधिक मुर्गे लेकर चला। दोनों गाड़ियां करीब तीन बजे मुर्गा फार्म से सोंहजनी के रास्ते मेन रोड की ओर रवाना हुईं। छतैला मोड़ पर गाड़ी जैसे ही धीमी हुई अचानक सामने से आए दस हथियारबंद बदमाशों ने दोनों गाडि़यों को घेर लिया और उसमें सवार नौशाद व उसके साथ दानिश तथा दूसरी गाड़ी में सवार अब्दुल कादिर व उसके दोनों साथी अकरम व उमैर को नीचे उतारकर रस्सियों व उनके कपड़ों से ही बांध कर खेतों में डाल दिया।

मुर्गा लदी दोनों गाड़ियों को लेकर बदमाश उनमें ही बैठकर फरार हो गए। बदमाशों ने नौशाद से 45 हजार व अब्दुल कादिर से 31 हजार रुपये भी लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद बंधे हुए पांचों लोगों ने किसी तरह से मुंह से एक दूसरे के बंधन खोले। इसके बाद आसपास के ग्रामीणों की सहायता से पुलिस को सूचना दी गई। करीब एक घंटे के अंतराल में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूरे जिले में अलर्ट कर दिया गया।

एसपी देहात आलोक शर्मा के निर्देशन में पूरे जिले में पुलिस ने सड़क मार्गों पर चेकिंग अभियान चलाकर मुर्गा ले जा रहे वाहनों को चेक किया लेकिन बदमाशों व उनके द्वारा लूटे गए दोनों वाहनों का पता नहीं चल पाया। इस मामले में नौशाद ने अज्ञात दस बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें