ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी घायल

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी घायल

जानसठ पुलिस की देर शाम अहरोड़ा मार्ग पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो...

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 21 Aug 2019 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

जानसठ पुलिस की देर शाम अहरोड़ा मार्ग पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया।

उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से तमंचा, कारतूस व बाइक मिली है।देर शाम जानसठ प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा अपनी टीम के साथ खतौली मीरांपुर मार्ग पर स्थित मीरांपुर दलपत चौकी पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने चैकिंग के दो बाइक सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। उन्होंने अपनी बाइक अहरोडा की तरफ दौड़ा दी। पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश शाहवेज उर्फ शालू पठान उर्फ पठान उर्फ सीनू पठान निवासी गहराबाग थाना कोतवाली नगर है। उसके पास से पुलिस को एक तमंचा, कारतूस व अपाचे बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाश पर शहर कोतवाली, मीरापुर, जानसठ में 16 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। चार मामलों में वह वांछित चल रहा था। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। सीओ जानसठ व अन्य थानों का फोर्स बुलाकर फरार हुए बदमाश की तलाश में काम्बिंग करायी जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें