ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को छपार थाने का घेराव कर हंगामा किया

हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को छपार थाने का घेराव कर हंगामा किया

कालेज प्रबंधक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर शाहबद्दीनपुर के ग्रामीणों ने छपार थाने का घेराव कर हंगामा किया। थाना प्रभारी ने...

हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को छपार थाने का घेराव कर हंगामा किया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 05 Dec 2021 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

छत से गिरकर चौकीदार की मौत के मामले में कालेज प्रबंधक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर शाहबद्दीनपुर के ग्रामीणों ने छपार थाने का घेराव कर हंगामा किया। थाना प्रभारी ने पोस्टमार्टम आने पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहबद्दीनपुर निवासी अनूसूचित जाति का विक्टर पुत्र हरिसिंह सिसौना में स्थित महादेव आईटीआई कालेज में चौकीदार के रुप में कार्य करता था। गुरुवार की रात्रि में उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को शाहबद्दीनपुर की दर्जनों महिलाएं, पुरुष मृतक के स्वजनों ने थाना छपार का घेराव कर हंगामा किया। उन्होंने कालेज प्रबंधक के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। घन्टों चले हंगामे के बाद थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उसके बाद ही ग्रामीण शान्त हुए। इस दौरान मुख्य रुप से सुखपाल सिंह, बाल मुकुंद, मनजीत सिंह, सोनू, राहुल, सुधीर, विकास, मनोज, रणधीर सिंह, गुलाब, प्रीति, मंजू, रजनेश, संगीता, रुबी, रश्मी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें