DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में उपलब्धियों को गिनाया
मुजफ्फर नगर

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में उपलब्धियों को गिनाया

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 08:20 PM
भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में उपलब्धियों को गिनाया

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में माफियाओं और गुंडों पर अंकुश लगाकर प्रदेश में भयमुक्त वातावरण बनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में पूरे देश के उद्यमियों ने प्रदेश में निवेश किया।

बुढ़ाना कस्बे के केशव बैंक्वेट हाल में विधानसभा के प्रबुद्ध सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ चन्द्रमोहन सिंह ने कहा कि किसानों के लिए भी सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई। जितना गन्ना मूल्य भुगतान बसपा और सपा की सरकार में किया गया इतना गन्ना मूल्य भुगतान भाजपा सरकार ने किया। चीनी मिलों को तब तक चलाया जब तक किसान का गन्ना खेत में रहा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर बढ़ता जा रहा है। भाजपा के बुढ़ाना विधानसभा प्रभारी प्रमोद अट्टा ने कहा कि भाजपा सरकार में जनसमस्याओं को भी प्राथमिकता से हल किया गया।

क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक ने विधानसभा क्षेत्र में पिछले पांच साल में दो राजकीय डिग्री कॉलेज, मुजफ्फरनगर बडौत मार्ग बनवाने समेत अनेक विकास कार्यो को गिनाया। इस अवसर पर नगरपंचायत शाहपुर चेयरमैन परमेश सैनी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामनाथ ठाकुर, बुढ़ाना मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, राष्ट्रीय निशानेबाज मोनू मलिक, हिमांशु संगल आदि प्रमुखप रूप से मौजूद रहे।

संबंधित खबरें