DA Image
5 अगस्त, 2020|9:18|IST

अगली स्टोरी

नगर पालिकाध्यक्ष पर आरोप लगा सभासद ने दिया त्यागपत्र

default image

नगर पालिका की दूषित राजनीति और पालिका अध्यक्ष से त्रस्त होकर वार्ड 23 के सभासद प्रवीण कुमार पीटर ने नगर पालिका सभासद के पद से त्यागपत्र दे दिया है। सभासद प्रवीण कुमार पीटर ने पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना त्यागपत्र एडीएम प्रशासन अमित कुमार को दिया है। सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर हर काम में 10 प्रतिशत कमीशन लेने का गंभीर आरोप लगाया है।

नगर पालिका में पालिकाध्यक्ष और ईओ के बीच रार चली आ रही थी, लेकिन अब सभासद और पालिकाध्यक्ष के बीच विवाद शुरू हो गया है। पालिकाध्यक्ष के खेमे में रहे सभासद प्रवीण कुमार पीटर ने नगर पालिका सभासद पद से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल पर गम्भीर आरोप लगाए है। सभासद ने पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल की ईमानदारी पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल पर हर कार्य में 10 प्रतिशत कमीशन खुलेआम लेने का गम्भीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पालिकाध्यक्ष के कारण पालिका परिषद में दूषित राजनीति चल रही है। पालिका के कर्मचारियों व सभासदों को हमेशा परेशान रखती हैं। सभासद प्रवीण कुमार पीटर ने कहा कि मैं पालिका परिषद में दूषित राजनीति के चलते सभासद पद से त्यागपत्र दे रहा हूं।सभासद ने अपना त्यागपत्र अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) अमित सिंह को सौंप दिया है। उन्होंने अंजू अग्रवाल को चेतावनी दी है कि वह भी चेयरमैन पद से त्यागपत्र देकर मेरे सामने वार्ड संख्या 23 प्रेमपुरी कृष्णापुरी से चुनाव लड़ ले तो उन्हें अपनी असलियत पता चल जाएगी। ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी ने बताया कि सभासद प्रवीण कुमार पीटर ने पालिकाध्यक्ष पर गम्भीर आरोप लगाए है और सभासद पद से अपना त्यागपत्र दिया है। उन्होंने एडीएम प्रशासन अमित कुमार को त्यागपत्र दिया है। --मिथ्या आरोप लगा इस्तीफा देना वर्ड की जनता से धोखा: पालिकाध्यक्षमुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद अध्यक्ष अंजु अग्रवाल ने कहा कि सभासद प्रवीण मित्तल द्वारा मिथ्या आरोप लगाते हुए त्यागपत्र देना वार्ड 23 की जनता के साथ धोखा है। वार्ड 23 की जनता ने उन्हें चुना था।

पालिकाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से मिथ्या और बेबुनियाद है। नगर की जनता जानती है कि कौन कितने पानी में है। उन्होंने आरोप लगाया कि त्यागपत्र देने वाले सभासद प्रवीण मित्तल ने उन्हें फोन पर धमकी भरे लहजे में कहा है कि तुम भी आज इस्तीफा दो और वार्ड 23 से चुनाव लडकर दिखाओं। नगर की जनता ने उन्हें अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया है। वह यथाशक्ति जनता द्वारा दिए गए अध्यक्ष पद के दायित्व का निष्ठा और ईमानदारी से पालन कर रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Councilor resigned after accusing municipal councilor