DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुजफ्फर नगर  ›  दवा व्यापारियों के लिए अग्रवाल मार्किट में कोरोना वैक्सीन के कैंप आयोजित

मुजफ्फर नगरदवा व्यापारियों के लिए अग्रवाल मार्किट में कोरोना वैक्सीन के कैंप आयोजित

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:50 AM
दवा व्यापारियों के लिए अग्रवाल मार्किट में कोरोना वैक्सीन के कैंप आयोजित

अग्रवाल मार्केट स्थित चंद्र शील डिस्ट्रीब्यूटर पर जनपद के दवा व्यापारियों एवं उनके परिवार के लिए कोरोना वैक्सीन के कैंप का स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को आयोजन किया गया। कैंप में जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान एवं उनके परिवार ने पहली डोज लगवाई। कोरोना वैक्सीन के इस कैंप में काफी संख्या में दवा व्यापारियों ने अपने एवं अपने परिवार के लिए कोरोना की वैक्सीन लगवाई। कैंप में जिन लोगों के 12 हफ्ते पूरे हो गए थे, उन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज भी इस कैंप के माध्यम से लगवाई गई।

जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने बताया कि उन्होंने एसोसिएशन की ओर से राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल एवं भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला से आग्रह किया था कि दवा व्यापारियों के लिए अलग से कोरोना वैक्सीन के लगाने की व्यवस्था की जाए। सुभाष चौहान ने बताया कि आगे भी जिला परिषद बाजार में यदि जगह की व्यवस्था हो जाती है तो वहां पर भी शीघ्र ही एक कोरोना वैक्सीन के कैंप की व्यवस्था की जाएगी। इसके पश्चात 18 साल से ऊपर के दवा व्यापारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए भी कोरोना वैक्सीन के एक कैंप की व्यवस्था कराई जाएगी। मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी डॉ आर के गुप्ता, संजय गुप्ता, सतीश तायल, संजीव वर्मा, दिव्य प्रताप सोलंकी, सचिन त्यागी, राजेश जुनेजा आदि दवा व्यापारी कैंप में उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें