DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › गांवों में शिविर लगाकर किया जा रहा कोरोना टीकाकरण
मुजफ्फर नगर

गांवों में शिविर लगाकर किया जा रहा कोरोना टीकाकरण

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Mon, 27 Sep 2021 10:00 PM
गांवों में शिविर लगाकर किया जा रहा कोरोना टीकाकरण

जनपद में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से ग्राम स्तर पर वैक्सीनेशन कैम्प लगाया जा रहा है। प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन की देख रेख में स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत सोमवार को चरथावल विकासखण्ड के गांव दधेडू कलां में प्रधान शहजाद के आवास पर कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में 200 से अधिक लोगों को कोरोना से बचाव का टीका लगाया गया कोरोना टीकाकरण शिविर में ग्राम वासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया व ग्रामीणों में वैक्सीनेशन को लेकर भारी उत्साह देखने को मिला। स्वास्थ्य विभाग की टीम में मौजूद एएनएम कविता चौधरी ने कहा कि हम सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन की दोनों डोज लगवा कर अपने परिवार समाज और राष्ट्र को सुरक्षित रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कोरोना वैक्सीन लगवा कर ही इस महामारी को खत्म किया जा सकता है। दधेडू कलां के प्रधान शहजाद ने कोरोना टीकाकरण कराने की लोगो सें अपील की साथ ही साथ उन्होने कहा कि कोरोना का खतरा कम हुआ,लेकिन टला नही है अभी भी बहुत सी सावधानियां बरतने की जरूरत है। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मैं एएनएम कविता चौधरी, दधेडू कलां की आशा मीना ,मंजू, शिवानी, ओम्वती, सुमन, चम्कीना व गांव दधेडू कलां के लोग मौजूद रहे।

संबंधित खबरें