DA Image
20 जनवरी, 2021|3:18|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेसियों ने पार्टी का 136 वॉ स्थापना दिवस मनाया

default image

सोमवार को कांग्रेस पार्टी के 136 वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग मुजफ्फरनगर के पूर्व जिला अध्यक्ष हकीम जफर महमूद के बिद्दीवाडा बाजार स्थित कार्यालय पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया।

गोष्ठी में वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की स्थापना से लेकर अब तक देश के लिए किए गए योगदान पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला। वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का बहुत गौरव पूर्ण इतिहास रहा है। स्वतंत्रता संग्राम में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा बहुत अधिक कुर्बानियां दी गई। तब जाकर देश आजाद हुआ ,उसके बाद देश के निर्माण में कांग्रेस पार्टी के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर सरदार मनमोहन सिंह तक ने देश की एकता व अखंडता एवं विकास के लिए अपना भरपूर योगदान दिया ।

आज समय है कि हम अपनी पार्टी की विचारधारा का मजबूती से प्रचार प्रसार करें, ताकि देश में एकता ,भाईचारा कायम रहे। गोष्ठी की अध्यक्षता अशोक शर्मा ने की एवं संचालन बृजभूषण शर्मा ने किया । गोष्ठी में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेश गौड़ ,हकीम जफर महमूद, नासिर सिद्दीकी, रमेश शर्मा ,दिलशाद सिद्दीकी, शाहिद काजी, जमील अंसारी, संजीव शर्मा ,नासिर बाबा ,विजय भूषण, जेगम अली ,संजीव शर्मा, राजपाल ढिलर ,अनुज श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congressmen celebrate 136th Foundation Day of the party