ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुआ संघर्ष

मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुआ संघर्ष

बाइक की साइड लगने पर हुई कहासुनी के बाद चले लाठी डंडों में दो पक्षों के आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गये घायल मीनू ,हरकली,मोनू,आशु कुसुम,अमन नेत्रपाल ...

मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुआ संघर्ष
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 18 Sep 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक की साइड लगने पर हुई कहासुनी के बाद चले लाठी डंडों में दो पक्षों के आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गये घायल मीनू ,हरकली,मोनू,आशु कुसुम,अमन नेत्रपाल को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिये ले जाया गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

थाना व गांव भोपा में शनिवार की देर शाम बाइक सवार ने घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार दी जिसमें व्यक्ति द्वारा बाइक चालक युवक से देख कर चलने को कहा गया तो बाइक चालक ने अपने परिजनों को सूचना दे दी कुछ ही देर में उसके परिजन लाठी डंडों से लैस होकर मौके पर आए तथा कहासुनी के बाद पीड़ित पर हमला बोल दिया जिसमें आधा दर्जन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल नेत्रपाल ने बताया कि वह अपने घर के सामने खड़ा था की बाईक लेकर आ रहे गांव के ही एक युवक ने उसे टक्कर मार दी जिस पर पीड़ित ने टक्कर मारने का विरोध किया तो युवक अपने परिजनों के साथ लाठी डंडे व धारदार हथियार लेकर आया और पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया जिसमें पीड़ित की पत्नी एक बेटी व एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित पक्ष आरोपियों के खिलाफ तहरीर लेकर थाने पहुंचे वहीं पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें