ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरसदर बाजार में युवकों में मारपीट, तनाव

सदर बाजार में युवकों में मारपीट, तनाव

सदर बाजार में दो पक्षों के युवकों के बीच सरेराह जमकर लात-घूसे चलने से तनाव पसर गया। एक पक्ष के युवकों से बुरी तरह मारपीट होते देख मार्केट के लोग तैश में आ गये। मारपीट करने वाले तीन युवकों को भीड़ ने...

सदर बाजार में युवकों में मारपीट, तनाव
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 09 Jun 2018 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर बाजार में दो पक्षों के युवकों के बीच सरेराह जमकर लात-घूसे चलने से तनाव पसर गया। एक पक्ष के युवकों से बुरी तरह मारपीट होते देख मार्केट के लोग तैश में आ गये। मारपीट करने वाले तीन युवकों को भीड़ ने दौड़ाकर पीटा। आरोपी अपनी स्कूटी छोड़कर मौके से भाग गये। सीओ सिटी फोर्स लेकर मौके पहुंचे।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही है। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित सदर बाजार में स्कूटी से जा रहे तीन युवकों की टक्कर एक टैम्पो से हो गयी। युवकों ने स्कूटी से उतरकर टैम्पो चालक को पीटना शुरू कर दिया। चालक के शोर मचाने पर दो युवकों ने मारपीट का विरोध किया। स्कूटी सवार तीनों युवक उनके साथ भी गाली गलौच पर उतर गये। स्कूटी सवार युवकों के साथ कुछ अन्य युवक भी आ गये। कहासुनी होने पर दोनों पक्षों के युवकों में मारपीट हो गयी। स्कूटी सवार तीनों युवकों ने दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। एक युवक मौके से भाग गया। अकेले युवक के साथ सरेराह मारपीट करते हुए कपड़े भी फाड़ दिये। भीड़ अकेले युवक को बुरी तरह पीटता देखकर उग्र हो गयी। गुस्साई भीड़ ने तीनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी। तीनों भीड़ से छुटकर भाग लिये। काफी दूर तक भीड़ ने उनका पीछा भी किया। उनकी स्कूटी सड़क पर खड़ी रह गयी। सदर बाजार में दो पक्षों के युवकों के बीच मारपीट होने से तनाव बन गया। सूचना मिलते ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया व इंस्पेक्टर सिविल लाइन डीके त्यागी फोर्स लेकर पहुंच गये। पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों पक्षों के युवक मौके से भाग गये थे। अकेले युवक से मारपीट को लेकर भीड़ गुस्से में थी। पुलिस ने मामले को शांत किया। सड़क पर लावारिस खड़ी स्कूटी को पुलिस थाने पर लेकर आ गयी। पुलिस ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें