ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरसचिन पायलट को हटाए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

सचिन पायलट को हटाए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

राजस्थान राज्य की कांग्रेस सरकार में चल रहे राजीनीतिक उठापटक के बाद सचिन पायलट को हटाए जाने पर क्षेत्र के गुर्जर समाज ने रोष प्रकट किया...

सचिन पायलट को हटाए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 15 Jul 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान राज्य की कांग्रेस सरकार में चल रहे राजीनीतिक उठापटक के बाद सचिन पायलट को हटाए जाने पर क्षेत्र के गुर्जर समाज ने रोष प्रकट किया है। सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पद मंत्री पद व सहयोगी मंत्रियों को हटाए जाने पर गुर्जर समाज ने आक्रोश ज़ाहिर करते हुवे राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया व गुर्जर समाज के सम्मान को बरकरार रखने की माँग की है।

ककरौली क्षेत्र के गाँव गंगदासपुर, खरपोड, दरियापुर ,निवादा ,खोकनी, ढासंरी, जड़वड़, कटिया ,आदि गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को वरिष्ठ राजनीतिक चिन्तक व जन प्रिय नेता सचिन पायलट को हटाए जाने पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

गांव जड़वड़ में गुर्जर समाज के लोगों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री व काँग्रेस पार्टी के विरुद्ध नारेबाज़ी की ।पूर्व प्रधान रघुवर गुर्जर ने कहा की राजस्थान के घटना क्रम में गुर्जर समाज के जनप्रिय नेता के सम्मान को ठेस पहुँचाने का प्रयास काँग्रेस पार्टी द्वारा किया गया है की घड़ी में हम सचिन पायलट के कंधे से कंधा मिलाकर साथ है। राष्ट्रीय स्तर पर गुर्जर समाज एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी का विरोध करेगा इस दौरान पूर्व प्रधान अशोक कुमार ,वीरेंद्र कपासिया, विश्वास, नरेश कुमार, ब्रहम सिंह, प्रभु दयाल आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें