ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाकियू कार्यकर्ताओं ने कराया टोल फ्री, हाईवे जाम

भाकियू कार्यकर्ताओं ने कराया टोल फ्री, हाईवे जाम

कृषि कानूनों के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने सोमवार को भारत बंद के चलते दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर स्थित छपार टोल पर को...

भाकियू कार्यकर्ताओं ने कराया टोल फ्री, हाईवे जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 28 Sep 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कृषि कानूनों के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने सोमवार को भारत बंद के चलते दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर स्थित छपार टोल पर को फ्री कराते हुए हाईवे जाम कर धरना प्रदर्शन किया। इसके अलावा रामपुर तिराहे पर भी भाकियू ने हाईवे जाम कर धरना दिया।

सोमवार सुबह नौ बजे ही भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल को फ्री करा दिया और हाईवे पर ट्रैक्टर खड़ा कर जाम लगाकर धरने पर बैठ गए। धरना पर पहुंचे राकेश टिकैत के पुत्र चरण सिंह टिकैत ने धरना को सम्बोधित करते हुए कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में दस माह से किसान आंदोलन कर रहे हैं। 250 किलोमीटर तक किसानों ने दिल्ली की किलाबंदी कर रखी है, परंतु फिर भी सरकार सुनवाई नहीं कर रही है। हंगामे के बाद शाम चार बजे प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने धरना समाप्त किया। इस दौरान मुख्य रुप से पूर्व ब्लाक अध्यक्ष संजय त्यागी, मांगेराम त्यागी, हरिओम प्रधान, मुकेश ठाकुर, जुबैर त्यागी, मंगता हसन, मुरसलीन, मुकीम, राजा गुर्जर, शशी, तोसीन त्यागी, गुलफाम, प्रताप सिंह, शहजाद त्यागी, इकबाल कुरैशी, मोनू ठाकुर, भीम आर्मी के मंडल महासचिव टिकम बौद्ध आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें