ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाजपा ने एससी समाज का मान सम्मान बढ़ाया : संजीव बालियान

भाजपा ने एससी समाज का मान सम्मान बढ़ाया : संजीव बालियान

भाजपा अनूसूचित जाति के सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को जिताने का आह्वान ल ने भी भाग लिया फोटो नंबर 17 व 18 खतौली। संवाददाता खतौली...

भाजपा ने एससी समाज का मान सम्मान बढ़ाया : संजीव बालियान
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 01 Dec 2022 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खतौली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी के समर्थन में अनुसूचित जाति सम्मेलन में पूर्व मंत्री डा.यशवंत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ और सबका विकास पर काम करते हुए एससी समाज को भी पूरा मान सम्मान दिया है। इस दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं पर भी प्रकाश डाला। सम्मेलन में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने भी भाग लिया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री डा. यशवंत सिंह के मार्गदर्शन में खतौली के एक बेँकेटहाल में अनूसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने कहा ने समाज के लोगों से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार गरीब कल्याण की योजनाएं चला रही है। इसका लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है। एससी समाज हमेशा मान सम्मान बढ़ाया है। भाजपा ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया। अब अनुसूचित जनजाति से द्रोपदी मुर्मू राष्ट्रपति है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी एक ऐसी प्रत्याशी है जो आपके बीच हमेशा साथ रहने वाली है, जबकि बाहरी प्रत्यशी चुनाव के बाद क्षेत्र में नजर नहीं आएगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि भाजपा संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर के समाज से भेदभाव को खत्म करने के सपने को पूरा करने में लगी है। मोदी जी ने डा. भीमराव अंबेडकर जी के सम्मान पंचतीर्थ बनाकर दलितों का सम्मान बढ़ाया है। इस दौरान बीडीसी प्रभात, प्रधान श्यामलाल, सुभाष, दीपक, राजकुमार, जगमोहन, धीर सिंह, महेंद्र, आदेश अशोक, सचिन आदि गांवों के प्रधान एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.