ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगन्ने के ट्रॉले में लगी बाइक सवारों की टक्कर, एक की मौत

गन्ने के ट्रॉले में लगी बाइक सवारों की टक्कर, एक की मौत

देर रात्रि हाईवे पर गन्नों से भरे ट्रॉले में पीछे से बाइक पर सवार युवकों ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया...

गन्ने के ट्रॉले में लगी बाइक सवारों की टक्कर, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 17 Jan 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

देर रात्रि हाईवे पर गन्नों से भरे ट्रॉले में पीछे से बाइक पर सवार युवकों ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुरुवार देर रात्रि मकसूद पुत्र बलेदिन निवासी ग्राम हरसोली थाना शाहपुर व तालिब पुत्र कयूम निवासी ग्राम नरा बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे थे। जब यह नरा जड़ौदा के समीप पहुंचे तो सामने जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉले में पीछे से इनकी बाइक की टक्कर लग गई जिससे दोनों सड़क पर गिर गए। हेलमेट ना होने के कारण मकसूद का सर सड़क में लगा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तालिब गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस की मदद से बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि मकसूद ने शराब पी रखी थी जिससे वह बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाया और नशे में होने के कारण उसकी ट्रॉले के साथ भिड़ंत हुई। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई एहसान की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें