Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरएक्सप्रेस ट्रेन से कटी बाइक, बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा

एक्सप्रेस ट्रेन से कटी बाइक, बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 07:35 PM
एक्सप्रेस ट्रेन से कटी बाइक, बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा

जानसठ रोड फाटक के समीप गुरुवार शाम को बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। एक्सप्रेस ट्रेन पलटने से बची। लाइन पार करते समय युवक बाइक ट्रेन के सामने छोड़कर फरार हो गया, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर तक बाइक सवार की तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

जानसठ रोड रेलवे लाइन के समीप शराब का ठेका लोगों के लिए खतरा बनता जा रहा है। ठेके के बराबर से ही रेलवे की नई लाइन का निर्माण भी चल रहा है। गुरुवार शाम को ठेके के सामने बड़ा हादसा होने से बचा। बताया गया है कि जानसठ तिराहे की ओर से पुल के नीचे से युवक अपनी बाइक को रेलवे लाइन को कुदाकर दूसरी ओर जाने का प्रयास कर रहा था। दो लाइन पार करने के बाद जब तीसरी पर पहुंचा तो अचानक मुजफरनगर की ओर से ट्रेन आ गई। ट्रेन को देखकर बाइक सवार के होश उड़ गए। युवक बाइक को लाइन पर ही छोड़कर दूसरी ओर कूद गया। लाइन के बीच में पड़ी बाइक के ट्रेन ने परखच्चे उड़ा दिए। बताया गया है कि इस दौरान ट्रेन में बैठी सवारियों को भी झटके महसूस हुए। घटना के बाद कुछ दूर जाकर ट्रेन भी रुक गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिस तरह से ट्रेन से बाइक के परखच्चे उड़े हैं उससे बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रेन पटरी से भी उतर सकती थी।

घटना की सूचना पर जीआरपी भी मौके पर पहुंच गई। घंटों बाइक सवार युवक की तलाश की आसपास लोगों से बाइक सवार के बारे में जानकारी की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। बताया गया है कि युवक ठेके से शराब लेकर पैदल ही लाइन की पटरियों पार कर रहा था। घटना के बाद से रेलवे विभाग बाइक सवार की तलाश के लिए सी सी टीवी फुटेज को खंगाल रही है। रेलवे विभाग की माने तो ट्रेन की स्पीड कम होने से हादसा होने से बच गया अगर स्पीड कुछ तेज होती तो एक बार कस्बे में फिर से उत्कल जैसा हादसा हो सकता था।

epaper

संबंधित खबरें