ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाकियू ने डीएम कार्यालय घेरा सड़कों पर ट्रैक्टर खड़े कर जाम लगाया

भाकियू ने डीएम कार्यालय घेरा सड़कों पर ट्रैक्टर खड़े कर जाम लगाया

पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार भारतीय किसान यूनियन ने जिलाधिकारी कार्यालय पर भारी भीड़ के साथ घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन की शुरुआत की। भाकियू कार्यकर्ताओं के शिव चौक से लेकर कोर्ट रोड तक लगाए गए...

भाकियू ने डीएम कार्यालय घेरा सड़कों पर ट्रैक्टर खड़े कर जाम लगाया
मुजफ्फरनगर हिंदुस्तान टीमMon, 17 Feb 2020 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार भारतीय किसान यूनियन ने जिलाधिकारी कार्यालय पर भारी भीड़ के साथ घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन की शुरुआत की। भाकियू कार्यकर्ताओं के शिव चौक से लेकर कोर्ट रोड तक लगाए गए ट्रैक्टरों के कारण शहर की सड़कें जाम हो गई है। सैकड़ों किसान डीएम कार्यालय के बाहर घेराव कर धरना देकर बैठ गए हैं। अभी किसानों का पहुंचना जारी है। भाकियू के प्रदर्शन को लेकर जिला प्रशासन ने शहर में कड़ी पुलिस व्यवस्था की थी।

 भारतीय किसान यूनियन के ट्रैक्टरों के काफिले के आने के बाद सारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। किसानों ने कचहरी परिसर में अपने ट्रैक्टर घुसा कर चारों ओर से डीएम कार्यालय की घेराबंदी कर दी है। फिलहाल किसान डीएम कार्यालय पर जमे हुए हैं। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत, मंडल महासचिव राजू अहलावत, जिला अध्यक्ष धीरज लटियाल, कार्यालय प्रभारी धर्मेंद्र मलिक धरना स्थल पर मौजूद हैं। भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत का कहना है कि इस बार किसान अपनी मांगों को पूरी करने कराने के बाद ही यहां से उठेंगे। अभी तक किसानों व प्रशासन के बीच वार्ता शुरू नहीं हो पाई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें