ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगन्ना भुगतान को लेकर भाकियू ने की चेतावनी

गन्ना भुगतान को लेकर भाकियू ने की चेतावनी

शीघ्र गन्ना भुगतान तथा अक्टूबर में मिल को चलाने व किसानों की समस्याओं का निवारण करने की मांग की व भुगतान शीघ्र न होने की दशा में आन्दोलन की चेतावनी...

गन्ना भुगतान को लेकर भाकियू ने की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरMon, 27 Sep 2021 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

शीघ्र गन्ना भुगतान तथा अक्टूबर में मिल को चलाने व किसानों की समस्याओं का निवारण करने की मांग की व भुगतान शीघ्र न होने की दशा में आन्दोलन की चेतावनी दी।

मोरना चीनी मिल पर रविवार को भाकियू का एक प्रतिनिधिमण्डल प्रधान प्रबन्धक कमल रस्तौगी से मिला। भाकियू के जिला महासचिव योगेश शर्मा ने कहा कि भुगतान न होने के कारण किसानों को साहूकारों से कर्जा लेना पड रहा है। बच्चों के स्कूल की फीस भी जमा नहीं हो पा रही है। किसानों के भले की बात करने वाली सरकार गन्ने का भुगतान ही समय से कर दे। अगर पूर्ण भुगतान शीघ्र न किया गया तो भाकियू कार्यकर्ता आन्दोलन को मजबूर होंगे। ब्लॉक अध्यक्ष विकास चौधरी ने कहा कि मिल को अक्टूबर माह में चलाया जाना आवश्यक है। भाकियू मिल प्रबन्धन से पाई पाई का हिसाब लेगी। मिल प्रबन्धक सांठगांठ कर मिल में भ्रष्टाचार कर रहा है। भ्रष्टाचार के कारण मिल को आर्थिक नुकसान पहुंचाया जा रहा है। शीघ्र लेखा जोखा जनता के समक्ष प्रस्तुत कर भ्रष्टाचार की पोल खोली जाएगी। इस अवसर पर मुख्य लेखाकार ए.के. श्रीवास्तव, हवासिंह, सरदार पलविन्दर सिंह, प्रदीप शर्मा, सतबीर बाबा, विक्की तोमर, पवन कुमार, बिट्टू प्रधान, सरदार अमीर सिंह, अजय कादीपुर, बबलू, ओमसिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें