ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाकियू तोमर कार्यकर्ताओं का टोल प्लाजा पर धरना, फ्री निकले वाहन

भाकियू तोमर कार्यकर्ताओं का टोल प्लाजा पर धरना, फ्री निकले वाहन

मुजफ्फरनगर, संवाददाता। भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष से जागाहेडी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने टोल मांग लिया। परिचय देने पर भी कर्मचारियों ने गाड़ी नहीं...

भाकियू तोमर कार्यकर्ताओं का टोल प्लाजा पर धरना, फ्री निकले वाहन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 14 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष से जागाहेडी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने टोल मांग लिया। परिचय देने पर भी कर्मचारियों ने गाड़ी नहीं जाने दी, जिसके बाद भाकियू के पदाधिकारी एकत्रित हो गए और शाम तक धरना दिया। इस दौरान सैंकड़ों वाहन टोल प्लाजा से फ्री में निकले। इस दौरान भाकियू तोमर कार्यकर्ताओं की मौके पर पहुंचे आसपास के गांव के लोगों के साथ भी कहासुनी व झड़प हुई।

भाकियू तोमर के युवा जिलाध्यक्ष अंकित गुर्जर मंगलवार दोपहर परिवार के साथ कार में शामली की जा रहे थे। जागाहेडी टोल पर उनकी कार को रोक कर टोल मांगा गया। इसी बात पर कर्मचारियों के साथ उनकी कहासुनी हुई। परिचय देने पर भी कर्मचारी नहीं माने। इस पर अंकित गुर्जर ने फोन कर कार्यकर्ताओं को बुला लिया। मामला बढ़ने पर भाकियू कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। वहीं पर खाने के लिए भटठी चढ़ा दी गई। इस दौरान टोल को फ्री कराया गया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने मैनेजर आशीष राय को धरने पर बैठा लिया। इस दौरान एलान किया कि जब तक आरोपी कर्मचारी माफी नहीं मांगेंगे तब तक धरना समाप्त नहीं होगा। टोल फ्री होने व धरना की सूचना पाकर आसपास के गांवों से ग्रामीण व तितावी पुलिस भी पहुंच गई। शाम के समय एसडीएम सदर परमानंद झा ने पहुंच कर धरनारत कार्यकर्ताओं को समझाया, लेकिन उनकी बात नहीं मानी गई।

---

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।