ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरएनएच-58 पर भाकियू का चक्का जाम

एनएच-58 पर भाकियू का चक्का जाम

नेशनल हाईवे 58 पर पुरकाजी बाईपास बनने के बाद बाहर से सीधी जा रही रोडवेज बसों के पुरकाजी कस्बे से अंदर से निकालने एंव अफसरों द्वारा समस्या का समाधान न करने से कुपित भाकियू के कार्यकर्ता पुरकाजी...

एनएच-58 पर भाकियू का चक्का जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 28 Jun 2018 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे 58 पर पुरकाजी बाईपास बनने के बाद बाहर से सीधी जा रही रोडवेज बसों के पुरकाजी कस्बे से अंदर से निकालने एंव अफसरों द्वारा समस्या का समाधान न करने से कुपित भाकियू के कार्यकर्ता पुरकाजी बाईपास पहुंचे।

वहां उन्होंने उत्तर प्रदेश की सभी रोडवेज डिपो की बसों को जबरन रूकवाकर उन्हे पुरकाजी से होकर भिजवा गया। इस दौरान चिलचिलाती धूप मे भाकियू कार्यकर्ता डटकर सडक पर डटे रहे।

पुरकाजी चेयरमैन एवं भाकियू के सलाहाकार जहीर फारूकी ने पूर्व मे रोडवेज बसों के पुरकाजी से होकर न निकलने की शिकायतें अफसरों से की थी।

समस्या का समाधान करने से अफसरों के कन्नी काटने पर भाकियू नेता जहीर फारूकी के निर्देश पर नगर भाकियू के नगराध्यक्ष रियासत खलीफा के नेतृत्व मे सैकडों कार्यकर्ताओं ने पुरकाजी के सभी रास्तों पर जाम लगाकर रोडवेज बसों को पुरकाजी कस्बे के अन्दर से होकर निकलवाने को जोरदार प्रयास किया गया। चेयरमैन जहीर फारूकी का आरोप है कि इससे क्षेत्र के हजारों लोग प्रभावित हुए है। अफसर सुनवाही नही कर रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें