DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › शव, एम्बुलेंस व स्कूली वाहनों को नहीं निकलने देने पर भाकियू दो गुटों में बंटी
मुजफ्फर नगर

शव, एम्बुलेंस व स्कूली वाहनों को नहीं निकलने देने पर भाकियू दो गुटों में बंटी

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Mon, 27 Sep 2021 07:50 PM
शव, एम्बुलेंस व स्कूली वाहनों को नहीं निकलने देने पर भाकियू दो गुटों में बंटी

नहर पुल पर सड़क जाम के दौरान महिला के शव, एम्बुलेंस व स्कूली छात्र- छात्राओं के वाहनों को न निकलने देने के मामले में भाकियू कार्यकर्ता दो गुटों में बंटे नजर आये। वहीं जाम स्थल पर दरांती लिये युवक को पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने पर थाना प्रभारी की भाकियू नेताओं से तीखी नोकझोंक हुई।

सोमवार को नहर पुल पर लगाए जाम के दौरान यात्रियों व वाहनों चालको को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं ग्राम दूधली की मृतक महिला के शव के वाहन सहित एम्बुलेंस व स्कूली छात्र- छात्राओं के वाहन न निकलने देने से नाराज भाकियू कार्यकर्त्ता आपस में भिड़ गये थे। चर्चा है कि इसी बात से नाराज एक गुट जाम स्थल से चला गया था। वहीं जाम स्थल पर हाथ में दरांती लेकर पहुंचे युवक को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर थाना प्रभारी एमपी सिंह व भाकियू नेताओ की तीखी नोकझोंक हुई। भाकियू नेता कुशलवीर ने भाकियू कार्यकर्ताओं में मनमुटाव, गुटबाजी व कहासुनी से इंकार किया है। वहीं रोजमर्रा की तरह सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले रखे। जामस्थल पर इस्लामुदिन, कर्मसिंह, शीलू, कुलदीप त्यागी, रियासत, सलीम, पंकज ग्रेड, इसरार त्यागी, अकलीम त्यागी, ब्रजपाल, सरफराज, नन्दकिशोर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें