DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › छपार व रोहाना टोल पर 42 वें दिन भी भाकियू का धरना जारी
मुजफ्फर नगर

छपार व रोहाना टोल पर 42 वें दिन भी भाकियू का धरना जारी

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Wed, 07 Jul 2021 04:21 AM
छपार व रोहाना टोल पर 42 वें दिन भी भाकियू का धरना जारी

नेशनल हाईवे-58 पर स्थित छपार टोल प्लाजा पर मंगलवार को 42 वें दिन भी भाकियू का धरना जारी रहा। ब्लॉक अध्यक्ष मागेंराम त्यागी ने पुलिस पर नि्क्तत्रियता का आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को खुड्डा में दो फर्जी चिकित्सक घर-घर जाकर लोगों को हेपेटाइटिस बी के टीके लगाने की बात कहकर अवैध टीके लगा रहे थे, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया, और पुलिस को बुलाकर दोनों चिकित्सकों को पुलिस को सौप दिया, पुलिस दोनों को थाने ले आई। जांच पडताल में पता चला कि जिला अस्पताल की और से ऐसे टीकाकरण का कोई अभियान नही चल रहा है। ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस ने आरोपित चिकित्सकों से मिलीभगत करके थाने से ही छोड दिया। जिससे खुड्डा के ग्रामीणों में रोष है।

उन्होंने उच्चाधिकारियों से मामलें की जांच कराने की मांग की है। अखिल भारतीय प्रधान संगठन के द्वारा नवीन राठी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का उपाध्यक्ष, मनीष चौधरी को जिला उपाध्यक्ष व मोनू पंवार को जिला सचिव बनाया गया है, मंगलवार को टोल प्लाजा पर पहुंचने पर भाकियू पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्य रुप से रामकुमार खुड्डा, बिट्टू राठी, विवेक राठी, काका प्रधान, तौसीन त्यागी, मनोज त्यागी, ललित त्यागी, आदि मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे-59 पर स्थित रोहाना टोल प्लाजा पर मंगलवार को 42 वें दिन भी भाकियू का धरना जारी रहा। चरथावल ब्लॉक अध्यक्ष ठाकुर कुशलवीर सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पुरी तरह से किसान विरोधी है। कृषि कानूनों के विरोध में देशभर का किसान सात माह से आंदोलन कर रहा परंतु फिर भी कोई सुनवाई नही भो रही है, जिससे किसानों में सरकार के प्रति रोष है।

कहा कि कृषि कानूनों की वापसी तक भाकियू की लडाई जारी रहेगी। मुख्य रुप से राजू पीन्ना, नवीन त्यागी, अमित त्यागी, अनिल त्यागी, हसरत प्रधान, तोहिद हसन आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें