ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरएसडीएम ने तीन किसानों को सौंपी पांच गाय

एसडीएम ने तीन किसानों को सौंपी पांच गाय

उप जिलाधिकारी ने फीना स्थित अस्थाई गोवंश आश्रय स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही सरकार द्वारा जन सहभागिता योजना द्वारा पांच तीन किसानों को पांच गाय...

एसडीएम ने तीन किसानों को सौंपी पांच गाय
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 19 May 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

उप जिलाधिकारी ने फीना स्थित अस्थाई गोवंश आश्रय स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही सरकार द्वारा जन सहभागिता योजना द्वारा पांच तीन किसानों को पांच गाय पालने के लिए दी गई।

शुक्रवार को एसडीएम रीतू रानी ने फीना स्थित गौशाला का निरीक्षण किया। इस अवसर पर जन सहभागिता योजना के तहत गांव नैनू नांगल निवासी कृष्ण कुमार को दो, शीतल देवी पत्नी कृष्ण कुमार को दो एवं गांव मुराहाट निवासी मलूक सिंह को एक गाय पालने के लिए दी गई। एसडीएम रितु रानी ने पशुपालकों बताया कि इस योजना के अंतर्गत जो भी पशु पालक पशु लेगा उसको सरकार द्वारा 30 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से दिए जाएंगे। समय-समय पर पशु चिकित्सक पशुओं को देखकर उपचार भी करेंगे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने गौशाला के कर्मचारियों को पशुओं को हरा चारा, पानी व पशु चिकित्सक को उपचार समय पर देने के निर्देश दिए। इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी राजवीर सिंह, ग्राम विकास अधिकारी दीपक कुमार, अंकित कुमार लेखपाल, अरविंद कुमार आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें