ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरकरणी सेना के अध्यक्ष की हत्या से क्षत्रिय समाज में रोष

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या से क्षत्रिय समाज में रोष

पिछले दिनों राजस्थान में करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्याकांड के बाद से क्षत्रिय समाज में रोष बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को तहसील...

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या से क्षत्रिय समाज में रोष
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 09 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले दिनों राजस्थान में करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्याकांड के बाद से क्षत्रिय समाज में रोष बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को तहसील पहुंचे क्षेत्र समाज के दर्जनों लोगों ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया जिसमें हत्या आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई है।

5 दिसंबर को राजस्थान में करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगाहेड़ी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से क्षत्रिय समाज के लोगों में रोष बना हुआ है। शुक्रवार को क्षत्रिय समाज के दर्जनों लोग तहसील में प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए पहुंचे, उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह की हत्या को तीन दिन हो चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक हथियारों का पता नहीं लगा पाई है, उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज को प्रशासन अनदेखा कर रहा है। समाज के लोगों ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया, जिसमें उन्होंने सुखदेव सिंह की हत्या करने वाले हत्यारे को पड़कर फांसी देने की मांग की है। गंगाराम, राजकुमार, अंकुर, सुधीश पुंडीर, विनोद राजपूत, हिमांशु चौहान आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें