ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस बदमाश की मौत या हत्या की गुत्थी में उलझी

हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस बदमाश की मौत या हत्या की गुत्थी में उलझी

बदमाश की मौत या गुलबहार की हत्या? दो प्रश्नों और मुकदमों का फिलहाल कोई जवाब मिलता नजर नहीं आ रहा...

हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस बदमाश की मौत या हत्या की गुत्थी में उलझी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 28 Jul 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बदमाश की मौत या गुलबहार की हत्या? दो प्रश्नों और मुकदमों का फिलहाल कोई जवाब मिलता नजर नहीं आ रहा है। पोल्ट्री फार्म के संचालक सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं तो गुलबहार के परिजनों को अपने जवान बेटे की हत्या का सदमा। परिजनों ने गुलबहार के हत्यारों पर कार्रवाई की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम बाकरनगर निवासी 24 वर्षीय गुलबहार का शव शनिवार की रात नंगला बुजुर्ग के जंगल में स्थित पोल्ट्री फार्म पर मिला था। पोल्ट्री फार्म के संचालक ने लूट के इरादे से आये बदमाशों गुलबहार की मौत हो जाने की बात पुलिस को बताई थी। पुलिस ने रणजीत की तहरीर के आधार पर 307, 147, 148, 149 में मुकदमा दर्ज कर शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

शनिवार की दोपहर मृतक की शिनाख्त गुलबहार निवासी बाकरनगर के रूप में हुई थी। मृतक के पिता अबुल वहाब ने बेटे की हत्या का आरोप आधा दर्जन व्यक्तियों पर लगाया था। रिपोर्ट दर्ज न होने पर परिजनों ने शनिवार व रविवार को रोष प्रकट करते हुए शव को मोर्चरी से लाने से इंकार कर दिया था। रविवार दोपहर भोपा पुलिस द्वारा अज्ञात में मुकदमा दर्ज होने पर रविवार को गुलबहार को सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

एक तरफ पोल्ट्री फार्म के संचालक बदमाशों द्वारा लूट के प्रयास व बदमाशों के हमले को लेकर चिंतित हैं। वहीं मृतक गुलबहार के भाई नवेद ने बताया कि उसका भाई एक शरीफ युवक था। गांव में मारपीट, बोलचाल का भी कोई मामला उसके खिलाफ नहीं है। उसके भाई की हत्या की गयी है। पुलिस की कार्रवाई से वह निराश है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि गुलबहार के साथी बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें