ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमामूली कहासुनी के बाद युवक पर लाठी डंडोँ से हमला बोला

मामूली कहासुनी के बाद युवक पर लाठी डंडोँ से हमला बोला

कस्बे के मोहल्ला जाट कालोनी में मामूली कहासुनी के बाद आधा दर्जन लोगों ने युवक पर लाठी डंडो से हमलाकर उसे गंभीररूप से घायल कर...

मामूली कहासुनी के बाद युवक पर लाठी डंडोँ से हमला बोला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 24 Jun 2020 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मोहल्ला जाट कालोनी में मामूली कहासुनी के बाद आधा दर्जन लोगों ने युवक पर लाठी डंडो से हमलाकर उसे गंभीररूप से घायल कर दिया। युवक को बचाने आये उसके परिजनों को भी हमलावरों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा।मीरापुर की जाट कालोनी निवासी तुषार पुत्र अनुज शर्मा पर मोहल्ले के ही ऋतिक पुत्र रवि पिछले कई दिनों से छींटाकशी कर रहा था मंगलवार को तुषार ने ऋतिक के घर जाकर उसकी शिकायत की तो आरोप है कि ऋतिक के परिजनों ने उल्टा उसे ही धमकाकर भगा दिया।

दोपहर के समय इसी बात को लेकर ऋतिक व तुषार में कहासुनी हो गयी आरोप है कि इसके बाद ऋतिक पक्ष के आधादर्जन लोग लाठी डंडे लेकर मोके पर आ गए और तुषार पर हमला बोल दिया।इतना ही नही तुषार को बचाने आये उसके भाई शुभम व पिता अनुज को भी हमलावरों ने नही बख्शा।

सभी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और फरार हो गए।बाद में सभी घायल थाने पहुँचे जहाँ से पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए थाने भिजवाया।पुलिस ने घायल की तहरीर पर चार हमलावरों ऋतिक,शरणवीर, सागर व विनीत के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें