ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरआफत: जेल से जमानत पर छूटे बंदी व दो महिलाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव मिले

आफत: जेल से जमानत पर छूटे बंदी व दो महिलाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव मिले

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ संवाददाता

आफत: जेल से जमानत पर छूटे बंदी व दो महिलाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव मिले
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 24 Jun 2020 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का डंक अब जिला कारागार तक भी पहुंच गया है। मुजफ्फरनगर जिला कारागार के बंदी को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जिला महिला चिकित्सालय में बच्चे को जन्म देने वाली महिला की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई है। एक गर्भवती महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई जबकि नगर के मोहल्ला पंचमुखी में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इससे पूर्व देर रात में खालापार निवासी एक ओर व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया।इन्हें मिलाकर जिले में कोरोना एक्टिव मामलो की संख्या 69 हो गई है, जबकि 180 मरीज ठीक हो चुके हैं।

मुजफ्फरनगर जिला जेल के बंदी के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। उधर जिला महिला चिकित्सालय में डिलीवरी कराने वाली महिला को बुखार होने पर जिला महिला चिकित्सालय में लगी टू नेट मशीन पर उसका सैंपल चेक किया गया था जो पॉजिटिव आया था। इसके बाद महिला का सैंपल जांच को भेजा गया था जो पॉजिटिव पाया गया। यह महिला मीरांपुर क्षेत्र के गांव संभलहेडा की रहने वाली है।

उधर एक अन्य गर्भवती महिला भी कोरोना सैंपल में पॉजिटिव पाई गई है। यह महिला शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला की निवासी है। इसका भी उपचार से पूर्व कोरोना टेस्ट किया गया था जो पॉजिटिव मिला। वहीं नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंचमुखी निवासी व्यक्ति की कोरोना सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पूर्व देर रात खालापार निवासी एक ओर व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिलने पर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिले में कोविड अस्पताल में इन नए मामलों को मिलाकर कुल भर्ती मरीजों की संख्या 69 हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें