DA Image
14 जुलाई, 2020|6:32|IST

अगली स्टोरी

वर्चुअल सभा में वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया संबोधित

वर्चुअल सभा में वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया संबोधित

भाजपा द्वारा मोदी-2 सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर लोकहित की उपल्ध्यियों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत जनपद में बुधवार को भाजपा की वर्चुअल सभा का आयोजन किया गया। सभा को प्रदेश सरकार में केबिनेट मंत्री डा. महेंद्र सिंह ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला व संचालन जिला महामंत्री विजय सैनी ने किया।

अभियान प्रमुख व जिला उपाध्यक्ष नितिन मलिक ने बताया कि भाजपा द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 200 से अध्कि विभिन्न वर्गों से जनपदवासी सम्मिलित रहे। आईटी विभाग के जिला संयोजक रक्षित नामदेव ने डिजिटल उपकरणों के माध्यम से डेढ घंटे चली सभा को संचालित किया।प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री डउा. महेंद्र सिंह ने कहा कि यह वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा। तीन तलाक की समाप्ति का कानून बनाना, धारा 370 हटाना, लद्दाख को अलग केंद्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, शरणार्थियों के लिए नागरिका संशोधन कानून सीएए बनाना आदि उपलब्धियां इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जाएंगी। डा. महेंद्र सिंह ने सभी लोगों को आत्मनिर्भर भारत की लक्ष्य प्राप्ति हेतु संकल्प कराया।

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि उज्जवला गैस योजना, शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री आवास योजना, जीएसअी, किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं से किसान, व्यापारी, मजदूर एवं गरीबों का कल्याण हुआ है। वीडियो कांफ्रेंसिंग में प्रधानाचार्य सुभाष आर्य, महेंद्र आचार्य, डा. हेमंत कुमार, अधिवक्ता मनमोहन वर्मा, भाकियू के धर्मेन्द्र मलिक, विजय राठी, कृष्णगोपाल मित्तल, निशांक जैन आदि ने भी वार्ता की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Addressed through video conferencing in virtual gathering