ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर सड़क निर्माण को लेकर आप का कलेकट्रेट में प्रदर्शन

सड़क निर्माण को लेकर आप का कलेकट्रेट में प्रदर्शन

फोटो- 3 मुजफ्फरनगर। संवाददाता। आम आदमी पार्टी जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहन त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मदीना कॉलोनी का मुख्य मार्ग और कालोनी की सड़क के निर्माण के लिए डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन...


सड़क निर्माण को लेकर आप का कलेकट्रेट में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 16 Sep 2020 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो- 3 मुजफ्फरनगर। संवाददाता। आम आदमी पार्टी जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहन त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मदीना कॉलोनी का मुख्य मार्ग और कालोनी की सड़क के निर्माण के लिए डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया। उन्होंने इस संबंध में एक ज्ञापन डीएम को सौंपा।

बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि मदीना कॉलोनी का मुख्य मार्ग एवं कॉलोनी की सड़क बेहद खस्ताहाल है। सड़कों पर दो-दो फीट के गड्ढे है। इस संबंध में कालोनिवासियों पहले भी जनप्रतिनिधियों को अवगत करा चुके है। लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है। बरसात के मौसम में सड़कों पर पानी भर जाता है और वह पानी हफ्तों तक बाहर नहीं निकलता। क्षेत्रवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों का कहना है कि आपने हमें वोट नहीं दी इसलिए इस क्षेत्र का कार्य नहीं हो सकता जनप्रतिनिधियों का यह वक्तव्य जनसेवा के अनुकूल नहीं है। उन्होंने डीएम से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें