Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगररिटायर्ड एसडीओ के फ्लैट से 70 लाख की चोरी

रिटायर्ड एसडीओ के फ्लैट से 70 लाख की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 11:55 PM
रिटायर्ड एसडीओ के फ्लैट से 70 लाख की चोरी

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के द्वारिकपुरी स्थित ओम रेजीडेंसी में रिटायर्ड एसडीओ के फ्लैट में घुसे चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर अलमारी से सोने चांदी व डायमंड की लगभग 70 लाख की ज्वैलरी चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओम रेजीडेंसी में सिंचाई विभाग से रिटायर्ड एसडीओ मामचंद गुप्ता अपनी पत्नी के साथ रहते है। कुछ दिन पूर्व उनके बडे भाई का स्वर्गवास हो गया था। वह अपनी पत्नी के साथ 25 नवम्बर को बड़े भाई के यहां शामली गए थे। सोमवार को वह वापस फ्लैट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि फ्लैट के मुख्य गेट का लॉक खुला हुआ है। दंपति फ्लैट के भीतर पहुंचा। उन्होंने फ्लैट में रखी अलमारी को चैक किया तो उसका लॉक लगा हुआ मिला। उनकी पत्नी ने अलमारी का लॉक खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

रिटायर्ड एसडीओ का कहना है कि उनके फ्लैट में घुसे चोरों ने अलमारी से लगभग 70 लाख रुपये की कीमत के सोने चांदी व डायमंड के जेवरात चोरी कर लिए। इसके अलावा चोर अलमारी में रखे लगभग 60 हजार रुपए भी चोरी कर फरार हो गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। नई मंडी सीओ हिमांशु गौरव व थाना प्रभारी पकंज पंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। डॉग स्क्वायड व फ्रिंगर प्रिंट टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने गहनता से जांच पड़ताल की। चोरों ने वारदात को अंजाम देकर अलमारी को लॉक कर दिया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

epaper

संबंधित खबरें