ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादग्यारह फरवरी को बरेली में होगी जोन की खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता

ग्यारह फरवरी को बरेली में होगी जोन की खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता

मुरादाबाद। जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से कराई जाने वाली जोन स्तर की ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता ग्यारह फरवरी को बरेली में होगी। इसको लेकर मुरादाबाद...

ग्यारह फरवरी को बरेली में होगी जोन की खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 09 Feb 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से कराई जाने वाली जोन स्तर की ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता ग्यारह फरवरी को बरेली में होगी। इसको लेकर मुरादाबाद मंडल के खिलाड़ी जी जान से तैयारी में जुट गए हैं। मुरादाबाद में मंडल स्तर की प्रतियोगिता सोनकपुर स्टेडियम में हुई जिसमें अमरोहा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

मंडल स्तर की ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता के बाद बरेली स्टेडियम में जोन स्तर की प्रतियोगिता होने जा रही है। इसको लेकर मुरादाबाद से एथेलिक्स,कबड्डी,वालीबाल,भारोत्तोलन सरीखे खेलों के खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। इस बार पहली बार ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता में जोन स्तर पर शामिल होने वाली प्रतियोगिता के लिए मुरादाबाद मंडल के खिलाड़ियों को ट्रैक सूट दिए गए है। ट्रैक सूट से जहां एक रूपता नजर आएंगी,वहीं मंडल के खिलाड़ियों को एक अलग पहचान भी मिलेगी। जिला युवा कल्याण अधिकारी नरेश चौहान ने बताया कि बुधवार को खिलाड़ियों को युवा केंद्र में ट्रैक सूट का वितरण किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें