ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहरथला में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

हरथला में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की रात रेलवे ट्रैक पर मिले शव की बुधवार को शिनाख्त हो गई। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त...

हरथला में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 14 Apr 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की रात रेलवे ट्रैक पर मिले शव की बुधवार को शिनाख्त हो गई। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त करते हुए बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था और करीब तीन साल से उसका उपचार चल रहा था। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सोमवार की देर रात सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि हरिद्वार रेल लाइन पर एक युवक का शव पड़ा है। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों ने शव की शिनाख्त कराने का भरसक प्रयास किया मगर सफलता नहीं मिली। युवक का शव दो हिस्सो में बंटा था और एक हिस्सा रेलवे ट्रैक के बीच में था। आशंका व्यक्त की गई थी कि युवक ने खुदकुशी की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार को मझोला थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर तिगरी के तमाम लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने युवक की शिनाख्त गांव निवासी राकेश कुमार के बेटे अजीत कुमार(30) के रूप में की। परिजनों ने बताया कि अजीत चार भाइयों में सबसे बड़ा था और मानसिक रूप से विक्षिप्त था। करीब तीन साल से अजीत का उपचार चल रहा था। अजीत का शव मिलने के बाद पत्नी बबिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें