DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईयर फोन बना काल, ट्रेन से कटकर युवक की मौत

ईयर फोन बना काल, ट्रेन से कटकर युवक की मौत

ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चलना युवक की जान को भारी पड़ गया। ट्रेन की चपेट में आकर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना दिल्ली-मुरादाबाद रेल लाइन पर सिरकोई भूड़ फाटक के पास शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

मझोला थाना क्षेत्र के कांशीराम नगर निवासी सुमित (21) पुत्र नरेश उर्फ नन्हे मजदूरी करता था। शनिवार सुबह करीब 11 बजे सुमित पेमेंट लेने के लिए घर से निकला था। कान में ईयर फोन लगाकर सुमित मोबाइल पर गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे पैदल ही जा रहा था। सिरकोई भुड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास पीछे से ट्रेन आ गई। वहां थोड़ी दूर पर खड़े कुछ लोगों ने शोर मचाया लेकिन कान में ईयर फोन लगा होने के कारण सुमित ने ध्यान नहीं दिया।

ट्रेन की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती होने के कुछ देर बाद ही उसने दम तौड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि सुमित का दोनों पैर टूट गए थे। सिर में चोट लगने के कारण कान से खून बह रहा था। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हुई है। थोड़ी देर में ही हादसे की सूचना पाकर मां सुमन व छोटा भाई मनीष समेत अन्य लोग भी अस्पताल पहुंच गए। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया। बताया गया कि सुमित दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसका छोटा भाई मनीष अभी पढ़ाई कर रहा है। सुमित मेहनत मजदूरी करके परिवार परिवार की मदद करता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth died crossing railway track listening songs on earphone