ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादचोरी की बाइक समेत युवक गिरफ्तार

चोरी की बाइक समेत युवक गिरफ्तार

मझोला थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ आरोपी पप्पू उर्फ इरशाद निवासी मीना नगर जयंतीपुर को कोहिनूर तिराहा के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की गई...

चोरी की बाइक समेत युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 24 May 2018 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मझोला थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ आरोपी पप्पू उर्फ इरशाद निवासी मीना नगर जयंतीपुर को कोहिनूर तिराहा के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की गई है।

जयंतीपुर नई आबादी निवासी महबूब खां ने बुधवार को मझोला थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसकी जांच में जुटे एसआई पुष्पेंद्र सिंह ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को कोहिनूर तिराहे से आरोपी पप्पू को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से महबूब खां की चोरी गई बाइक पुलिस ने बरामद कर ली। इसके अलावा एक अन्य चोरी की बाइक भी बरामद की गई है, जो गलशहीद थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी।

डॉक्टर के घर चोरी करने वाला एक और धरा

मुरादाबाद। नगर के मोहल्ला अलकनंदा निवासी डॉ. हिमांशू शुक्ला के घर से पानी की टंकी चुराने के मामले में मझोला पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। डॉ. हिमांशू के घर की छत से 23 जून के पानी की टंकी चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो दिन पहले ही जेल ीोजा था। मुखबिर की सूचना पर एसआई राधेश्याम शर्मा ने गुरुवार को प्रथमा बैंक के पास से इस वारदात में शामिल तीसरे आरोपी विपिन तोमर उर्फ विक्की निवासी गांव खासपुर थाना पाकबड़ा को गिरफ्तार किया है।

चोर गिरफ्तार, दो मोबाइल बरामद

मुरादाबाद। सिविल लाइंस पुलिस ने पीलीकोठी के पास से गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे आरोपी जीशान निवासी चक्कर की मिलक थाना सिविल लाइंस को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किया गया जो उसने पकड़े जाने से कुछ देर पहले ही चोरी किए थे। एसआई बृजेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव सेंथल निवासी शईम के दो मोबाइल चोरी किए थे। वह अपने रिश्तेदारी में मुरादाबाद आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें