ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादठाकुरद्वारा में युवक को खुद को गोली से उड़ाया

ठाकुरद्वारा में युवक को खुद को गोली से उड़ाया

कोतवाली क्षेत्र के गांव फरीदनगर में गुरुवार देर शाम एक युवक ने खुद को गोली मार ली। आनन फानन में परिजनों ने उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस...

ठाकुरद्वारा में युवक को खुद को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 11 Jun 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरद्वाराÜ(मुरादाबाद)। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली क्षेत्र के गांव फरीदनगर में गुरुवार देर शाम एक युवक ने खुद को गोली मार ली। आनन फानन में परिजनों ने उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा था। जिससे वह अवसाद में था।

कोतवाली क्षेत्र के गांव फरीदनगर निवासी इंतजार अली के बेटे मोहम्मद यूनुस का निकाह चार साल पहले जनपद रामपुर के नरपतनगर निवासी रुखसार के साथ हुआ था। निकाह के ढाई साल तक उसके कोई संतान नहीं हुई। इसी बात को लेकर उसका पत्नी रुखसार से विवाद हो गया। इसके बाद से पत्नी रुखसार अपने मायके में रह रही है। इस दौरान यूनुस ने कई बार पत्नी को लाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। इसी बात को लेकर वह अवसाद में रहता था। गुरुवार देर शाम यूनुस ने अपनी कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों के यूनुस को लहूलुहान हालत में देखकर होश उड़ गए। आनन फानन में परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से परिजनों ने उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उसे लेकर मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल पहुंचे। जहां देर रात यूनुस की मौत हो गई। यूनुस की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें