DA Image
22 फरवरी, 2020|9:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपीसीए की बिना अनुमति क्रिकेट टूर्नामेंट अमान्य

यूपीसीए की बिना अनुमति क्रिकेट टूर्नामेंट अमान्य

यूपीसीए की बिना अनुमति के कुछ टूर्नामेंट के ऐलान से हलचल मच गई है। यूपीसीए की मुरादाबाद जिला इकाई के सचिव विजय गुप्ता ने कहा कि तमाम लोग अवैध ढंग से धन वसूली करके क्रिकेट टूर्नामेंट करवा रहे हैं। ऐसी सूचना मिलने के बाद यूपीसीए में रजिस्टर्ड पदाधिकारियों को हिदायत दी गई है कि अगर वह ऐसे टूर्नामेंट में नहीं खेलें।

क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में आया है कि कई अलग नाम से लोग उगाही करके टूर्नामेंट करवा रहे हैं। सचिव विजय गुप्ता ने कहा कि बिना यूपीसीए की अनुमति से टूर्नामेंट में यूपीसीए का खिलाड़ी नहीं खेलेगा। अगर वह प्रतिभाग करता है तो उसे फिर यूपीसीए के किसी टूर्नामेंट में खेलने का अवसर नहीं मिलेगा। यूपीसीए देख परख के ही टूर्नमेंट की सहमति देता है। यूपीसीए के स्वीकृत के बिना होने वाले टूर्नामेंट अमान्य माने जाएंगे। इसमें यूपी क्रिकेट एसोसिएशन से संबद्ध खिलाड़ियों को नहीं खेलना चाहिए क्योंकि बीसीसीआई से भी ऐसे टूर्नामेंट करवाने वालों का कोई लेना देना नहीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yoopeeseee kee bina anumati kriket toornaament amaany Did you mean 49 5000 UPCA s cricket tournament without permission invalid