ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादयुवती के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़

युवती के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़

थाना क्षेत्र के गांव तखतपुर हासा में पड़ोस के युवक ने रात में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। इसी दौरान आरोपी के परिजन भी आ गए और जान से मारने की...

युवती के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 25 Mar 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी। थाना क्षेत्र के गांव तखतपुर हासा में पड़ोस के युवक ने रात में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। इसी दौरान आरोपी के परिजन भी आ गए और जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। कुंदरकी थाने में युवती के पिता के तहरीर पर पुलिस ने अमित पुत्र चंद्रसेन के मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी तहरीर के अनुसार बुधवार देर रात लगभग 11:00 बजे अमित पुत्र चंद्रसेन दीवार फांदकर घर में घुस आया। युवक सो रही उसकी बेटी से अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो परिजन युवती के पास पहुंच गए और भाग रहे युवक को दबोच लिया। शोर-शराबा होने पर आरोपी का पिता चंद्रसेन अपने पुत्र और अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस आया। गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और अमित को लेकर चले गए। इसकी सूचना पीड़िता ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत कराया। थाना अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी अमित, चंद्रसेन, रामचंद्र, राहुल, कमलेश, प्रीति और अन्य सात लोगों मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें