ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्त

मुरादाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्त

मझोला थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने पंचानामा भरकर शव को शिनाख्तगी के लिए...

मुरादाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्त
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 05 Dec 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता

मझोला थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने पंचानामा भरकर शव को शिनाख्तगी के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

रविवार सुबह करीब सवा आठ बजे मझोला थाना क्षेत्र में जीरो पॉइंट के पास किसी वाहन ने महिला को रौंद दिया। हादसे में घायल महिला की कुछ देर तड़पने के बाद मौत हो गई। थोड़ी देर बाद ही एसआई सुभाष चंद्र लैपर्ड पर तैनात सिपाही शिव कुमार के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के लोगों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन कोई उसे नहीं पहचान सका। शिनाख्तगी न होने पर शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनमा भरकर पोसटमार्टम हाउस की मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रवाना दिया ताकि उसकी पहचान कराई जा सके। एसआई सुभाष चंद्र ने बताय कि मृतका के शरीर पर हरे रंग की शाल और सफेद गेरुआ ऑरेंज कलर का सूट था। उसके शरीर पर पड़े कपड़े फट कर तार-तार हो गए थे। इसलिए माना जा रहा है कि महिला किसी वाहन में फंसकर काफी दूर तक सड़क घिसटी होगी। एसएचओ मझोला धनंजय सिंह ने बताया कि महिला की हादसे में मौत हुई है। शिनाख्तगी का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें