ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादझोलाछाप की लापरवाही से महिला की मौत

झोलाछाप की लापरवाही से महिला की मौत

कुंदरकी। नगर में झोलाछाप की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने झोलाछाप पर लापरवाही का आरोप लगाया। बाद में शव...

झोलाछाप की लापरवाही से महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 26 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी। नगर में झोलाछाप की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने झोलाछाप पर लापरवाही का आरोप लगाया। बाद में शव लेकर गांव रवाना हो गए।
नगर और देहात में झोलाछापों ने खुद को डॉक्टर घोषित कर रखा है। इनमें से कुछ बिना डिग्री के डॉक्टर हैं तो कुछ अवैध डिग्रियों वाले। यह कथित डॉक्टर हर मर्ज के इलाज की गारंटी लेते हैं और जब केस बिगड़ जाता है तो फिर हाथ खड़े कर देते हैं। कुंदरकी थाना के पड़िया निवासी अल्लाहबख्स की पत्नी मुन्नी को पेट में दर्द की शिकायत हुई थी। परिवार वालों ने महिला को कुंदरकी के निजी अस्पताल में दिखाया गया, जहां पर महिला की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर में इलाज ने इंकार कर दिया। परिवार वाले महिला को गूलर तिराहे स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए। आरोप है कि महिला की हालत को नाजुक देखते हुए मुरादाबाद ले जाने की बात कर रहे थे, लेकिन झोलाछाप के द्वारा महिला के परिवार को 24 घंटे में ठीक करने की गारंटी देता रहा। परिवार वाले झोलाछाप पर भरोसा कर के इलाज कराते रहे। शनिवार को महिला की मौत हो गई। महिला की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। झोलाछाप पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजन अस्पताल में जुटना शुरू हो गए। बाद में महिला शव लेकर अपने गांव रवाना हो ले गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।