ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबिना कोच के भी फैजाबाद में छा गईं बास्केटबाल खिलाड़ी

बिना कोच के भी फैजाबाद में छा गईं बास्केटबाल खिलाड़ी

मुरादाबाद की लड़कियों ने विपरीत परिस्थितयों में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। बिना कोच के फैजाबाद में वह शानदार खेल दिखा कर मुकाबले जीतीं। इलाहादाबाद और बस्ती समेत कई टीमों को...

बिना कोच के भी फैजाबाद में छा गईं बास्केटबाल खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 21 Sep 2019 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद की लड़कियों ने विपरीत परिस्थितयों में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। बिना कोच के फैजाबाद में वह शानदार खेल दिखा कर मुकाबले जीतीं। इलाहादाबाद और बस्ती समेत कई टीमों को हराया।

इलाहाबाद से उनका मुकाबला दूसरे दिन भी हुआ। तीन मिनट का खेल शेष रहने पर भी उस दिन पूरा मैच नहीं करवाया गया। शुक्रवार को मैच शुरू हुआ तो टीम ने बीस सोलह के अंकों से जीत हासिल की। इस मुकाबले में गीता मेहरा को बेस्ट प्लेयर चुना गया। इसके बाद बस्ती से भी टीम ने शानदार मुकाबले में जीत हासिल की। इलाहाबाद से मैच के दौरान बिना कोच पहुंची टीम से काफी नोकझोंक हुई इसके बाद भी लड़कियों ने हार नहीं मानी। अगला मैच मुरादाबाद की टीम ने बस्ती से जीता। इस मुकाबले में भी खिलाड़ियों ने जीत के लिए जी जान लगा दी। मोनी, गीता, भावना, अदिति स्तुति ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। क्वार्टर फाइनल मैच वाराणसी से पड़ा पर इस मैच में वह काफी अच्छे प्रदर्शन के बाद जीत नहीं सकीं। मुरादाबाद की टीम की सभी ने जमकर तारीफ की। मुरादाबाद में बास्केटबाल का कोई कोच नहीं है इसके बाद भी बेहतरीन प्रदर्शन पर सभी ने शुभकामनाएं दी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें