ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादघरेलू झगड़े में पत्नी को पीटा और बाद में नहर में दे दिया धक्का

घरेलू झगड़े में पत्नी को पीटा और बाद में नहर में दे दिया धक्का

कांठ क्षेत्र में घरेलू झगड़े में पत्नी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, इसके बाद उसे नहर में ढकेल दिया। थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में...

घरेलू झगड़े में पत्नी को पीटा और बाद में नहर में दे दिया धक्का
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 13 Jun 2021 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कांठ क्षेत्र में घरेलू झगड़े में पत्नी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, इसके बाद उसे नहर में ढकेल दिया। थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना कांठ क्षेत्र के ग्राम देहरी जुम्मन निवासी सुलेमान का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उसने शनिवार के दिन पहले तो पत्नी के साथ मारपीट की और इसके बाद वह उसे मायके छोड़ने के बहाने दौलतपुर नहर पर ले गया और धकेल दिया। सुलेमान चुपचाप अपने घर वापस लौट आया और बच्चों ने देखा जब मां निशा परवीन के बारे में पूछा तो सुलेमान ने बच्चों से झूठ बोल दिया कि मैं उसके मायके इस्लामनगर नौगावां छोड़ आया हूं। धीरे-धीरे यह बात उसके मायके वालों को इस्लामनगर नौगांवा सादात में पता लग गई तो वह रविवार को ग्राम देहरी जुम्मन पहुंचे वहां पर उन्हें निशा परवीन नहीं मिली, इसके बाद अन्य ग्रामीणों के साथ वह थाना कांठ पहुंचे और थाना पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने जब हिरासत में लेकर सुलेमान से पूछताछ की तो उसने निशा परवीन को दौलतपुर नहर में धकेल की बात कबूली। डेहरा चौकी इंचार्ज ब्रजवीर सिंह ने बताया कि सुलेमान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। मुकदमा लिखवाने के लिए अभी तक किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दिए। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें