DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: ये क्या हुआ कि थाने के आगे दूल्हा बैठ गया धरने पर

ये क्या हुआ कि दूल्हा बैठ गया धरने पर

1 / 2मुरादाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र के नीमतनगर गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दूल्हा समेत पूरी बारात थाने के सामने धरने पर बैठ गई। इससे हंगामा हो गया। ग्रामीणों का हंगामा देख थाना पुलिस के हाथ...

ये क्या हुआ कि दूल्हा बैठ गया धरने पर

2 / 2मुरादाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र के नीमतनगर गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दूल्हा समेत पूरी बारात थाने के सामने धरने पर बैठ गई। इससे हंगामा हो गया। ग्रामीणों का हंगामा देख थाना पुलिस के हाथ...

PreviousNext

मुरादाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र के नीमतनगर गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दूल्हा समेत पूरी बारात थाने के सामने धरने पर बैठ गई। इससे हंगामा हो गया। ग्रामीणों का हंगामा देख थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए। अफसरों ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर मामला शांत कराया।

थानाक्षेत्र के ग्राम गनीमतनगर में सौकत अली के बेटे रुस्तम अली की बारात किरमचा मिलक रामपुर जा रही थी। इसमें गांव का खलेरा भाई आकिल भी शिरकत करने आया था। शादी समारोह में दूल्हे का सेहरा व हार डालने का कार्यक्रम चल रहा था। आकिल समान खरीदने के लिए भोजपुर पीपलसाना गया था। तभी गांव के ही किसी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दे दी। आकिल पर चोरी का आरोप है। सूचना पाकर थाने के तीन सिपाही गनीमतनगर पहुंच गए। वहां पर ढेला नदी के किनारे खड़े आकिल का इंतजार कर रहे थे।

पुलिस को अपनी ओर आता देखकर आकिल भागने लगा। आरोप है कि उसे पकड़ने के लिए सिपाहियों ने तबल से वार कर दिया। इससे आकिल का पैर कट गया। इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण भड़क गए। शादी समारोह में जुटे लोग गुस्सा गए। भारी संख्या में लोग थाने पहुंच गए। ग्रामीण आरोपी पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की मांग व पकड़वाने वाले मुखबिर के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की मगर वह नहीं मानें। ग्रामीण वहीं धरने पर बैठ गए। थोड़ी देर बाद दूल्हा भी थाने के गेट के सामने धरने पर बैठ गया। थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद ग्रामीण बारात को लेकर रामपुर रवाना हो गए।

भारी भीड़ देख पुलिस के हाथ-पांव फूलेः

थाने के सामने दूल्हे और बारातियों के धरने पर बैठने से हंगामा हो गया। मार्ग से गुजरने वाले लोगों की भारी भीड़ जुट गई। उधर, सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए। इससे मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों की भीड़ देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।

ग्रामीणों ने की मुखबिर की पिटाईः

गांव के मुखबिर को आता देखकर ग्रामीणों व बारातियों ने उसकी थाने के सामने पिटाई कर दी। बमुश्किल पुलिस ने मुखबिर को बचाया। घायल के पिता ने थाने के सिपाही अखलाक व विपिन के खिलाफ धारदार हथियार से हमला करने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई।

यह था मामला

पुलिस को सूचना मिली कि अटैची चोरी का आरोपी एक शादी समारोह में शामिल होने आया है। इस पर इस्लाम नगर चौकी क्षेत्र के दो सिपाहियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। पुलिस को सामने आता देख आरोपी भागने लगा। आरोप है इस दौरान पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तबल फेंक दिया। इससे आरोपी चोटिल हो गया। आरोपी दूल्हे का ममेरा भाई था। इसलिए दूल्हा समेत सारे आरोपी धरने पर बैठ गए।

मामले की जांच कराएंगे

जब इस बारे में उदयशंकर सिंह, एसपी देहात से बात की गर्ई तो उन्होंने कहा कि भोजपुर में अटैची चोर के आने की सूचना पर दो सिपाही उसे पकड़ने गए थे। सिपाहियों को आता देख आरोपी भागने लगा और किसी धारदार हथियार पर उसका पैर लग गया। इससे वह चोटिल हो गया। फिर भी मामले की जांच कराई जाएगी।

शर्मनाक! कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई युवती से गैंगरेप

यूपी बोर्ड परीक्षा 2018: प्रश्नपत्र कम पड़ने से मची अफरातफरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:What happened that the groom sat on the protest infront of police station in muradabad dist of UP