ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरेती स्ट्रीट में नाला चोक होने से सड़कों पर हुआ जलभराव

रेती स्ट्रीट में नाला चोक होने से सड़कों पर हुआ जलभराव

स्मार्ट सिटी के सपने देखने वाला नगर निगम नाले नालियों को चौकस नहीं करा पा रहा है। शुक्रवार को रेती स्ट्रीट पर नाला चोक होने पर नाले के पानी सड़कों...

रेती स्ट्रीट में नाला चोक होने से सड़कों पर हुआ जलभराव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 03 Dec 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

स्मार्ट सिटी के सपने देखने वाला नगर निगम नाले नालियों को चौकस नहीं करा पा रहा है। शुक्रवार को रेती स्ट्रीट पर नाला चोक होने पर नाले के पानी सड़कों पर भर गया जिससे वहां जलभराव के हालात बन गए। सड़क पर जलभराव से इस रास्ते से पैदल गुजरने वालों को खासा मुश्किलों का सामना करना पड़ा,वहीं इलाके के दुकानों पर दिन भर जलभराव की वजह से ग्राहक न आने से बहुत नुकसान हुआ। दुकानदारों ने कहा कि निगम कर्मचारियों को सूचना भी दी गई लेकिन शाम तक कोई नहीं आया।

निगम बोर्ड की बैठक में शहर के नाले व नालियों को साफ करने का दावा करने वाले नगर निगम की पोल हर दिन किसी न किसी जगह देखने को मिल ही जाती है। शुक्रवार को शहर की घनी आबादी रेती स्ट्रीट में नाला चोक होने पर सड़क पर जलभराव हो गया। सुबह से सड़क पर जलभराव होने से इलाके के लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो गया। वहीं क्षेत्र के दुकानों पर दिन भर न के बराबर ग्राहक पहुंचे जिससे दुकानों को खासा नुकसान हुआ। क्षेत्र के बबलू मिश्रा,राहुल अग्रवाल,फरहान आदि ने बताया। नासिर सलीम ने बताया कि दोपहर तीन बजे से सड़क पर जलभराव बना रहा। लेकिन निगम का कोई कर्मचारी चोक नाले को दुरुस्त करने नहीं पहुंचा और शाम तक पानी धीरे धीरे अपने आप कम हो गया लेकिन जलभराव से दिनभर क्षेत्र के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें