ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादएलएलबी में प्रवेश को विवि के निर्देश का इंतजार

एलएलबी में प्रवेश को विवि के निर्देश का इंतजार

एलएलबी प्रवेश परीक्षा और परीक्षा परिणाम जारी हो जाने के बावजूद अभी तक प्रवेश की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है। इसको लेकर दाखिला लेने वाले छात्र...

एलएलबी में प्रवेश को विवि के निर्देश का इंतजार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 21 Oct 2021 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। एलएलबी प्रवेश परीक्षा और परीक्षा परिणाम जारी हो जाने के बावजूद अभी तक प्रवेश की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है। इसको लेकर दाखिला लेने वाले छात्र परेशान हैं।

केजीके डिग्री कॉलेज में विधि विभाग प्रभारी डॉ सुकृति त्यागी ने बताया कि छात्रों की समस्या के दृष्टिगत विवि से संपर्क किया है। विवि का कहना है कि अभी स्नातक स्तर के कुछ पाठ्यक्रमों का परीक्षा परिणाम जारी होना शेष है। ऐसे में सभी परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद ही एलएलबी में दाखिले के लिए निर्देश जारी किया जाएगा। काउंसिलिंग के सवाल पर उन्होंने बताया कि इस संबंध में भी अभी विवि ने कोई स्पष्ट निर्देश नहीं दिया है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कालेज में रजिस्ट्रेशन के आधार पर सफल अभ्यर्थियों की मेरिट तैयार की जाएगी। प्रवेश की प्रक्रिया काउंसिलिंग के आधार पर होगी या फिर मेरिट, इस विषय में कोई भी बात विवि से स्पष्ट दिशा निर्देश जारी होने के बाद ही कहना उचित होगा। कालेज निरंतर विवि से संपर्क में है। विवि का आधिकारिक दिशा निर्देश विवि की वेबसाइट पर जारी होते ही छात्रों को सूचित कर प्रवेश प्रक्रिया आरंभ कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें