ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादव्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा व्यापार मंडलट

व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा व्यापार मंडलट

उत्तर-प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में पॉलीथिन बंदी की आड़ में व्यापारियों के उत्पीड़न की बात कही। बैठक में कहा गया कि पॉलीथिन चेकिंग की आड़ में व्यापारियों से बदसलूकी की जा रही...

व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा व्यापार मंडलट
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 15 Jul 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर-प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में पॉलीथिन बंदी की आड़ में व्यापारियों के उत्पीड़न की बात कही। बैठक में कहा गया कि पॉलीथिन चेकिंग की आड़ में व्यापारियों से बदसलूकी की जा रही है।

व्यापारियों ने कहा कोतवाली के सामने चेकिंग को लेकर व्यापारी संग मारपीट की नौबत आ गई। व्यापारियों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। व्यापारियों ने नगर-निगम व नगर-आयुक्त से मांग की है कि पॉलीथिन चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होना चाहिए। व्यापारियों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि ऐसा होतो व्यापारी आंदोलन करने को बाध्य होंगे। दूसरी तरफ नगर-निगम के कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए व्यापारियों ने कहा कि शासनादेश के मुताबिक कर्मचारियों को गाइडलाइन पता नहीं है। पहले से पॉलीथिन में पैक सामान को लेकर भी व्यापारी को गुनाहगार बताया जा रहा है। पॉलिथीन में सामान देना अपराध है लेकिन पहले से पॉलिथीन में पैक सामान पॉलीथिन बंदी के कानून के अंतर्गत नहीं आता। बैठक में अजय अग्रवाल, अजय सहगल, अंकुर अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, इंद्रजीत गुलाटी, शिवम गुप्ता, अमित गुप्ता, अंकित अग्रवाल, अविनाश गुप्ता मौजूद रहे। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विपिन गुप्ता ने व संचालन विपुल अग्रवाल ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें