ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमहिला थाने में होमगार्ड और सिपाही के बीच मारपीट, पुलिस वाले बनाते रहे वीडियो

महिला थाने में होमगार्ड और सिपाही के बीच मारपीट, पुलिस वाले बनाते रहे वीडियो

शुक्रवार सुबह महिला थाना जंग का अखाड़ा बन गया। मामूली बात पर होमगार्ड और महिला सिपाही आपस में भिड़ गईं। जमकर मारपीट की गई। सिपाही की सूचना पर थाने पहुंचे पति ने भी महिला होमगार्ड को बुरी तरह पीटा।...

महिला थाने में होमगार्ड और सिपाही के बीच मारपीट, पुलिस वाले बनाते रहे वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 21 Sep 2018 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार सुबह महिला थाना जंग का अखाड़ा बन गया। मामूली बात पर होमगार्ड और महिला सिपाही आपस में भिड़ गईं। जमकर मारपीट की गई। सिपाही की सूचना पर थाने पहुंचे पति ने भी महिला होमगार्ड को बुरी तरह पीटा। बीच-बचाव की जगह सिपाही मारपीट का वीडियो बनाने में मश्गूल रहे। महिला होमगार्ड की शिकायत पर एसएसपी ने पूरे मामले की जांच एएसपी अपर्णा गुप्ता को सौंपी है। एसएसपी ने कहा कि थाने में मारपीट करने वाले पुलिस वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

एसएसपी से शिकायत करने वाली महिला होमगार्ड रुखसार जयंतीपुर की रहने वाली है। महिला थाने में उसकी ड्यूटी चल रही है। बकौल रुखसार सुबह ड्यूटी पर थाने पहुंचे तो पाकबड़ा थाने से सिपाही संतोष एक आरोपी महिला को लेकर पहुंची हुई थीं। वह हिरासत में ली गई महिला से धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी कर रही थीं। कुछ देर तक तक महिला सिपाही संतोष द्वारा की जाने वाली टिप्पणियों को सुनते रहे। हद पार होने पर विरोध किया तो सिपाही संतोष भड़क उठीं। उन्होंने गाली-गलौज करते हुए पीटना शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर में फोन करके सिपाही ने कांस्टेबल पति को बुला लिया। उसने भी थाने आकर मारपीट की। हाथ में भी गंभीर चोट लगी। खास बात यह कि थाने में मौजूद पुलिस वाले बीच-बचाव करने की जगह मोबाइल से मारपीट की वीडियो बनाते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें