ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादअनलॉक : मुरादाबाद से उत्तराखंड और दिल्ली को बस चलाने की रोडवेज ने शुरू की तैयारी

अनलॉक : मुरादाबाद से उत्तराखंड और दिल्ली को बस चलाने की रोडवेज ने शुरू की तैयारी

अनलॉक-4 में शासन ने परिवहन की बंदिशें हटा ली गई हैं। रोडवेज भी अब अपनी बंद पड़ी उत्तराखंड और दिल्ली सेवा को शुरू करने की तैयारी में जुट गया है, लेकिन अभी मुख्यालय से आदेश न आने से अफसर असमजंस में...

अनलॉक : मुरादाबाद से उत्तराखंड और दिल्ली को बस चलाने की रोडवेज ने शुरू की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 31 Aug 2020 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अनलॉक-4 में शासन ने परिवहन की बंदिशें हटा ली गई हैं। रोडवेज भी अब अपनी बंद पड़ी उत्तराखंड और दिल्ली सेवा को शुरू करने की तैयारी में जुट गया है, लेकिन अभी मुख्यालय से आदेश न आने से अफसर असमजंस में हैं। उम्मीद जताई कि दोपहर तक स्थिति साफ हो जाएगी।

मुरादाबाद रीजन के करीब 250 बसें कोरोना संक्रमण के चलते चार महीने से बंद है। उत्तराखंड और एनसीआर में पाबंदी के आदेश की वजह से रोडवेज को लाखों को नुकसान हुआ। अब अनलॉक 4 में परिवहन निगम की बसों को अंर्तराज्यीय और राज्य के अंदर कहीं भी जाने के आदेश हुए हैं। इसके बाद रोडवेज ने अपनी बसों चलाने के लिए फिट कराकर चलाने के लिए तैयार करना शुरू कर दिया।

मुरादाबाद से पीतलनगरी डिपो की करीब 40 बसें, मुरादाबाद डिपो की 50 और अन्य डिपो से चलने वाले डेढ़ सौ बसें उत्तराखंड और दिल्ली को चलेगी। आरएम रोडवेज अतुल जैन ने बताया कि अनलॉक में परिवहन की अनुमति तो मिली है, लेकिन मुख्यालय से अभी कोई स्पष्ट आदेश नहीं मिला है। आदेश का इंतजार किया जा रहा है। आदेश के बाद पता चल पाएगा कि किस तरह संचालन कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें