ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहाईवे पर अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, मौत

हाईवे पर अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, मौत

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मनकरा मोड के पास सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो...

हाईवे पर अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 28 May 2022 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मनकरा मोड के पास सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जेब में मिले मोबाइल की मदद से शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया।

सीतापुर के रामकोट थाना क्षेत्र के गावं विसुनापुर निवासी सुधीर (18) दिल्ली के किसी फर्म में मजदूर था। परिवार में पिता पूतनलाल, मां सुषमा देवी के अलावा तीन छोटे भाई और एक बहन हैं। शुक्रवार रात सुधीर घर से दिल्ली जाने के लिए रोडवेज बस में सफर कर रहा था। देर रात बस मूंढापांडे थाना क्षेत्र के मनकरा मोड पर स्थित ढाबे पर रुकी थी। सुधीर बस से उतर कर सड़क पार कर रहा था, तभी किसी वाहन ने उसे रौंद दिया। उधर रोडवेज चालक-परिचालक को पता तक नहीं चला और वह बस लेकर दिल्ली रवाना हो गए। थोड़ी देर बाद राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। एसओ मझोला हिमांशु चौहान ने बताया कि जेब में मिले मोबाइल के नंबर से कॉल करके उसकी शिनाख्त की गई। शनिवार दोपहर परिजन मुरादाबाद पहुंचे और उसकी शिनाख्त की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें