DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुरादाबाद  ›  आंधी में उखड़े यूनिपोल, मुरादाबाद स्टेशन का नेम बोर्ड भी ढहा

मुरादाबादआंधी में उखड़े यूनिपोल, मुरादाबाद स्टेशन का नेम बोर्ड भी ढहा

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 12:40 PM
आंधी में उखड़े यूनिपोल, मुरादाबाद स्टेशन का नेम बोर्ड भी ढहा

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

मंगलवार की तड़के आई तेज आंधी का सड़क से लेकर रेलवे पर भी असर पड़ा है। तेज आंधी से दिल्ली रोड पर भारी भरकम यूनिपोल गिर गया। जबकि तूफान के आगे मुरादाबाद स्टेशन पर प्लेटफार्म चार पर लगा नेम बोर्ड भी ढहकर नीचे गिर गया।

रेलवे में चंदौसी रूट पर राजघाट पर पेड़ गिरने से रेल संचालन प्रभावित हुआ है। जबकि शहर की दिल्ली,कांठ रोड पर जहां तहां पेड़ गिरे। रेल अस्पताल की दीवार भरभराकर गिर गई। बैंक कालोनी की पुलिया भी आंधी सह न सकीं।

तेज आंधी और तूफान के संग बारिश का जनजीवन पर असर पड़ा है। आंधी के चलते दिल्ली रोड पर भारी भरकम यूनिपोल सड़क पर गिर गया। गनीमत रहीं कि तब सड़क पर आवाजाही न होने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इसी रोड पर कई जगहों पर पेड़ गिरने से सुबह सड़क मार्ग अवरुद्ध रहा। कांठ रोड पर लवीना रेस्टोरेंट के पास पेड़ गिरा। इसके अलावा आंधी ने रेलवे को तेज झटका दिया। मुरादाबाद के प्लेटफार्म चार व पांच पर लगा स्टेशन का नेम बोर्ड धड़ाम होकर गिर गया। आंधी से चंदौसी रेल लाइन पर राजघाट पर पेड़ गिरने से यातायात अवरुद्ध रहा। मुरादाबाद रेल अस्पताल की दीवार गिरी है। इसके साथ बैंक कालोनी में बनी पुलिया भी ढह गई।

संबंधित खबरें