ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददौलतबाग में सीवर लाइन से पहले शिफ्ट होगी अंडरग्राउंड केबल

दौलतबाग में सीवर लाइन से पहले शिफ्ट होगी अंडरग्राउंड केबल

दौलतबाग में बारिश के बाद जल निगम सीवर लाइन बिछाने का काम करेगा। जिस जगह सीवर लाइन बिछाई जानी है वहां बिजली की अंडरग्राउंड केबल पड़ी है। ऐसे में सीवर के काम से पहले अंडरग्राउंड केबल को शिफ्ट करने का...

दौलतबाग में सीवर लाइन से पहले शिफ्ट होगी अंडरग्राउंड केबल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 26 Jul 2019 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दौलतबाग में बारिश के बाद जल निगम सीवर लाइन बिछाने का काम करेगा। जिस जगह सीवर लाइन बिछाई जानी है वहां बिजली की अंडरग्राउंड केबल पड़ी है। ऐसे में सीवर के काम से पहले अंडरग्राउंड केबल को शिफ्ट करने का काम होगा। इसके लिए जलनिगम को केबल शिफ्ट की रकम बिजली विभाग को देनी होगी। इसके बाद ही सीवर का काम शुरू होगा ।

दौलतबाग में बिजली की अंडरग्राउंड केबल पड़ी है इनसे ही दौलतबाग के एक बड़े हिस्से में सप्लाई होती है। दौलतबाग क्षेत्र में जलनिगम को सीवर लाइन का काम करना है। इसको लेकर जलनिगम और एलएडंटी अफसरों ने बिजली अफसरों से इसको लेकर बात की। सीवर लाइन डालने वाली जगह को जब चेक किया गया तो पता चला कि जहां सीवर लाइन पड़नी है, वहीं से बिजली केबल गुजर रही है । सीवर लाइन का काम करते समय केबल क्षतिग्रस्त हो सकती है इसलिए सीवर के काम से पहले केबल को शिफ्ट किया जाएगा। इन लाइनों को हटाने के लिए जलनिगम बिजली विभाग को शिफ्ट की रकम देगा इसके बाद ही सीवर लाइन का काम शुरू हो पाएगा । डिवीजन दो एक्सईएन अशोक कुमार ने बताया कि जिस जगह सीवर लाइन का काम होना है, वहीं अंडरग्राउंड केबल पड़ी है इसको शिफ्ट कराने के बाद ही सीवर लाइन बिछाने का बारिश बाद काम शुरू होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें